Punch की बोलती बंद कर देंगी Nissan Magnite SUV, दमदार इंजन के साथ ब्रांडेड फीचर्स, जाने कीमत

By Vijay Singh

Published On:

Nissan Magnite SUV

Nissan Magnite SUV : Punch की बोलती बंद करने के लिए निशान की सस्ती सुंदर सव कर मार्केट में तहलका मचाने के लिए तैयार हो चुकी है। यह कर मार्केट में आते ही धूम मचाएंगीं इसकार्य के ब्रांडेड फीचर्स और इस कर की कीमत देखकर लोगों के होश उड़ गए हैं। यह कर काफी देखने में धाकड़ लग रही है इस कर कंपनियां आकर्षक ऑफर लेकर लोगों के सामने पेश किया है। जिससे लोग खरीदने के लिए काफी उतावले हो रहे हैं। इस कंपनी के दमदार इंजंस के साथ ब्रांडेड फीचर्स देखने को मिलेगा।

यदि आप भी नहीं कर लेने की सोच रहे हैं तो आप सभी लोगों के पास भारतीय मार्केट में पुरानी कंपनियों को बेहतर गाड़ियों को लॉन्च करने के लगी हुई है। ऐसे में फिलहाल मार्केट में मौजूद है लेकिन निसान मैग्नेट के रूप में इस कार को नया मॉडल के साथ मार्केट में लॉन्च कर दिया गया जो लोग इस कार को खरीदना चाह रहे हैं।

Nissan Magnite SUV ब्रांडेड फीचर्स

निसान मैग्नेट सव ब्रांडेड फीचर्स के साथ इस कर में आपको बेहतरीन आकर्षक लुक देखने को मिलेगा। इस कार में सेवन इंच की डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर वायरलेस एंड्राइड ऑटो प्ले एम्पुल कर प्ले पावर स्टीयरिंग पावर विंडो फ्रंट ड्यूड एयरबैग क्लाइमेट कंट्रोल जैसे अनोखे फीचर्स देखने को मिलेंगे। इस कार की बैटरी एंटरटेनमेंट के साथ साउंड सिस्टम देखने को मिलेगा।

Nissan Magnite पॉवरफुल इंजन

निसान मैग्नाइट सव पावरफुल इंजन के साथ इसका में 99 सीसी और भी 4 दी ड्यूल इंजन दिया गया है। इसमें एक लीटर पेट्रोल इंजन के वेरिएंट्स 72ps का पावर और 96 म का लाल जनरेट करता है। इस कर में ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन और 5 स्पीड गियरबॉक्स सपोर्ट दिया गया है।

See also  Poco X6 Neo: 15000 रुपये से कम कीमत में ये है बेस्ट 5G मोबाइल

Nissan Magnite SUV कीमत

निसान मैग्नाइट एसयूवी की कीमत ₹6 लाख रुपए से शुरू की गई है। इस कार की टॉप वैरियंट यानी निसान मैग्नेट की कीमत 11.2 लख रुपए तक दिया गया है।

मुझे उम्मीद है कि आप सभी लोगों को हमारा यह आर्टिकल जरूरी पसंद आया होगा। यदि आपको हमारा आर्टिकल पसंद आता है तो अपने दोस्तों के साथ शेयर करना ना भूले और आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद।

x