Jio New Plan: 30 दिन वाले प्लान ने मचाया तहलका, जितना चाहें उतना करें डेटा का इस्तेमाल

By Vijay Singh

Updated On:

Jio New Plan

Jio New Plan: जिओ कंपनी के प्लान में 30 दिनों के प्लान को लेकर तहलका मचा दिया है। जिसके माध्यम से आप जितना चाहे उतना डाटा इस्तेमाल कर सकते हैं। रिलायंस कंपनी की ओर से वर्तमान समय में सभी कस्टमर को लिए सुविधा के लिए काफी सस्ते प्लान कर दिए गए हैं। जिसके माध्यम से अब आप सभी लोगों को भी व्यक्ति रिचार्ज प्लान के माध्यम से अपने फोन में रिचार्ज कर सकता है।

यदि आप सभी उम्मीदवार अपने जियो सिम में रिचार्ज करने के लिए सस्ता प्लान ढूंढ रहे तो आप सभी उम्मीदवारों को महीने में काफी कम खर्च आए। इसके लिए आप सभी लोगों के लिए जिओ कंपनी के माध्यम से एक बेहतरीन प्लान का ऑफर निकलकर सामने आए हैं। जिसके अंतर्गत आप अगर जिओ के माध्यम से जिओ सिम का उपयोग करते हैं। तो आप आसानी से इस बेहतरीन प्लांन  का लाभ उठा सकते हैं।

Jio New Plan

रिलायंस कंपनी की ओर से बेहतरीन प्लान जारी किए गए हैं। जिसके अंतर्गत आप सभी उम्मीदवार डेली उपयोग में एक जबरदस्त रिचार्ज प्लान जारी किया गया है। जिसके माध्यम से अब आप आसानी से इन प्लांट का लाभ उठा सकते हैं। जिसके अंतर्गत आपको जिओ कंपनी की ओर से एक से एक बढ़कर ऑफर प्रोवाइड करवाए जा रहे हैं। जिसके अंतर्गत ऐसे केसेस में देखा गया है कि आप सभी लोगों को वर्तमान समय में कंपनी के माध्यम से 28 दिन तक वैलिडिटी देखने को मिलती है। लेकिन आप कंपनी के माध्यम से ग्राहकों को 30 दिन का वैरायटी कर दिया गया है। जिसके अंतर्गत अनलिमिटेड की फ्री कॉलिंग मुफ्त उठा सकते हैं। इतना ही नहीं आप आसानी से एसएमएस के आदान-प्रदान कर सकते हैं।

See also  Uniform civil code: ucc का काला इतिहास BJP vs Congress

अपनी मर्जी से चलाएं डेटा

रिलायंस जिओ कंपनी की ओर से ग्राहकों के लिए खुश करने के लिए पूरी वैरायटी के साथ 50gb डाटा उपलब्ध कराया गया। जिसके तहत आपको 30 दिनों तक रिचार्ज देखने को मिलेगा आप सभी लोगों को रिलायंस की ओर से रिचार्ज के साथ आपको जिओ टीवी, जिओ सिनेमा, जिओ क्लाउड, जैसे फीचर्स का आसानी से आप लाभ ही उठा सकते हैं। साथी आप मजेदार ऑप्शन भी आप चयन कर सकते हैं।

मुझे उम्मीद है कि आप सभी लोगों को हमारा यह आर्टिकल जरूरी पसंद आया होगा। यदि आपको हमारा आर्टिकल पसंद आता है तो अपने दोस्तों के साथ शेयर करना ना भूले और आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद।

x