Panchayat Executive 112k Recruitment: पंचायत कार्यपालक 112000 पदों पर भर्ती

By Vijay Singh

Published On:

Panchayat Executive 112k Recruitment

Panchayat Executive 112k Recruitment: पंचायती कार्यपालक 12000 पदों पर बंपर भर्ती का नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है। यदि आप सभी को Candidate इस भर्ती में आवेदन करना चाहते हैं। तो आप सभी उम्मीद्वार भर्ती के लिए आप सभी युवाओं के लिए सुनहरा अवसर है। आप सभी Candidate जल स्वास्थ्य सहायता अभियान के Official Website पर जाकर नीचे दिए गए प्रक्रिया के माध्यम से इस भर्ती में आवेदन फॉर्म भर सकते हैं।

यदि आप सभी Candidate इस भर्ती प्रक्रिया में आवेदन फॉर्म भरना चाहते हैं। तो इस भर्ती प्रक्रिया की आवेदन प्रक्रिया 29 अप्रैल 2024 से शुरू हो रही है। इस भर्ती प्रक्रिया की मेरिट लिस्ट का चयन 27 मई  2024 को किया जाएगा। इस भर्ती की फाइनल मेरिट लिस्ट 31 मई  2024 को निकाला जाएगा।

Panchayat Executive 112k Recruitment आवेदन फॉर्म भरने की महत्वपूर्ण तिथियां

भर्ती प्रक्रिया में मेरिट लिस्ट 31 मई 2024 तक निकल जाएगी। इस भर्ती में फर्स्ट मेरिट लिस्ट 27 मई  2024 को निकाला जाएगा। इस भर्ती प्रक्रिया में आवेदन किए गए अंतिम तिथि के तारीख के अनुसार ही आवेदन कर सकते हैं।

Post NamePanchayat Executive 112k Recruitment
Start Date29 April 2024
List Selection27 May 2024
Final List31 May 2024

Panchayat Executive 112k Recruitment आयु सीमा

पंचायती कार्यपालक भारती के लिए आयु सीमा कम से कम 18 वर्ष होना चाहिए। इस भर्ती प्रक्रिया के लिए अधिकतम आयु सीमा 40 वर्ष निर्धारित किया गया है। इस भर्ती प्रक्रिया में आयु सीमा की गणना Official नोटिफिकेशन के अनुसार किया जाएगा। इस भर्ती प्रक्रिया में सरकारी नियम अनुसार आरक्षित वर्गों को आयु सीमा पर विशेष छूट दी जाएगी। इस भर्ती प्रक्रिया में आयु सीमा प्रमाणित करने पर आवेदन किसी बोर्ड कक्षा की अंक तालिका या जन्मतिथि प्रमाण पत्र का संलग्न करें।

See also  Block Supervisor Bharti: बिना परीक्षा ब्लॉक सुपरवाइजर भर्ती योग्यता 12वीं पास सैलरी 21500,मेरिट से चयन

Panchayat Executive 112k Recruitment आवेदन शुल्क

पंचायत कार्यपालक पदों के लिए आवेदक शुल्क अधिनियम बात कर तो आवेदक शुल्क सभी वर्गों के लिए ₹260 तक का आवेदक शुल्क का भुगतान करना होगा। इस भर्ती में आवेदन शुल्क Official Website पर जाकर भुगतान कर सकते हैं।

Panchayat Executive 112k Recruitment शैक्षणिक योग्यता

पंचायत कार्यपालक पदों के लिए शैक्षिक योग्यता की बात करें तो मान्यता प्राप्त कक्षा दसवीं पास होना जरूरी है। Candidate के लिए Official नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है। आप सभी Candidate पीडीएफ फाइल डायरेक्ट लिंक के माध्यम से उपलब्ध करा दिया गया है।

Panchayat Executive 112k Recruitment आवेदन कैसे करें?

अगर आप सभी Candidate Panchayat Executive 112k Recruitment  में ऑनलाइन आवेदन फॉर्म भरना चाहते हैं। तो नीचे दिए गए प्रक्रिया के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन फॉर्म भर सकते हैं।

  • सबसे पहले आप लोगों को official website – https://www.jssabhiyan.co.in/ पर जाना होगा।
  •  इसके बाद करियर के विकल्प पर क्लिक करना होगा।
  •  नोटिफिकेशन के option पर क्लिक करना होगा।
  •  इसके बाद ऑनलाइन अप्लाई पर क्लिक करना होगा।
  • इसके बाद आवेदन फॉर्म फिल कर जाएगा।
  • इसके बाद आवेदन सामने पूछेंगे संपूर्ण जानकारी दर्ज करना होगा।
  •  इसके बाद आपको अपने सभी महत्वपूर्ण दस्तावेजों को स्कैन कर अपलोड करना होगा।
  • इसके बाद आवेदनशील का भुगतान करना होगा।
  • इसके बाद फॉर्म को सबमिट करना होगा।
  •  इस तरीके से आप सभी Candidate इस भर्ती में ऑनलाइन आवेदन फॉर्म भर सकते हैं।
See also  DSSSB Exam Calendar: डीएसएसएसबी ने जारी किया कई भर्तीयो की परीक्षा तिथि का नोटिस, यहां से डाउनलोड करें

मुझे उम्मीद है कि आप सभी लोगों को हमारा यह आर्टिकल जरूरी पसंद आया होगा। यदि आपको हमारा आर्टिकल पसंद आता है तो अपने दोस्तों के साथ शेयर करना ना भूले और आर्टिकल पढ़ने के लिए धन्यवाद।

Comments are closed.

x