Airtel Recharge Plan: एयरटेल ने लॉन्च किया 133 रुपए वाला सस्ता रिचार्ज प्लान।

By Vijay Singh

Published On:

Airtel Recharge Plan

Airtel Recharge Plan: भारतीय एयरटेल की तरफ से 133 कीमत वाला एक नया प्लान पेश किया गया है जो 180 से ज्यादा देशों में वैलिड है । यह एक इंटरनेशनल रोमिंग प्लान है और इसके साथ बहुत सारे फायदे दिए जा रहे हैं ।

Airtel Recharge Plan 2024

अगर आप भी एयरटेल के यूजर्स हैं तो आप सभी यूजर्स की जानकारी के लिए बता दे की टेलिकॉम ऑपरेटर एयरटेल अपने सब्सक्राइबर्स के लिए कम कीमत की जबरदस्त इंटरनेशनल रोमिंग पैक लॉन्च कर दिया गया है । इस प्लान का फायदा केवल सब्सक्राइबर को मिलने वाला है जो विदेश यात्रा पर जाते रहते हैं और आपको यह भी बता दे की एयरटेल कंपनी ने यह बताया है कि इस इंटरनेशनल रोमिंग प्लान से रिचार्ज करने की स्थिति में 180 से ज्यादा देश में ज्यादा बेनिफिट मिलेंगे ।

Airtel Recharge Plan: एयरटेल कंपनी अपने नए रोमिंग प्लान के साथ बहुत सारे उत्तर के अलावा इन फ्लाइट WiFi और कस्टमर सपोर्ट जैसे विभिन्न प्रकार के फायदे दे रहा है । आपको इंटरनेशनल रोमिंग प्लान लगभग 183 देश के लिए मान्य है एयरटेल यूजर्स के लिए 133 रुपए प्रतिदिन खर्च करने होंगे तो आईए जानते हैं कि यह प्लान कैसे काम करेगा और इस प्लान के अंतर्गत कौन-कौन से फायदे मिलने वाले हैं ।

Airtel Recharge Plan

Airtel Recharge Plan : सब्सक्राइबर को मिलेगा लोकल सिम

आपकी जानकारी के लिए यह बता दे की नए प्लान से रिचार्ज करने की स्थिति में सब्सक्राइबर को एक लोकल सिम कार्ड प्रदान किया जाएगा । मतलब कि जिस देश में यात्रा कर रहे हैं । टेलिकॉम कंपनी वहां का इंटरनेशनल सिम कार्ड प्रोवाइड करेगी प्रोवाइड किए गए सिम कार्ड डाटा अलाउंस के अलावा इन फ्लाइट WiFi और कस्टमर सपोर्ट जैसे फायदे शामिल है ।

See also  STEP 2 : (SCROLL) Northeastern University: A Comprehensive Guide to Admissions, Loans, Insurance, and More

एयरटेल कंपनी द्वारा लांच की गई 133 रुपए कीमत वाले इंटरनेशनल रोमिंग प्लान को सब्सक्राइबर्स Airtel Thanks App एक्टिवेट कर सकते हैं । एयरटेल कंपनी के वेबसाइट पर जाकर अपना नंबर एंटर करने के बाद इस प्लान का फायदा लिया जा सकता है ।

Airtel Recharge Plan : विदेश यात्रा के लिए यह 2 प्लान भी उपलब्ध है

यदि हम इंटरनेशनल रोमिंग पैक की बात करें तो 649 रुपए का प्लान भी मौजूद है जो पूरे दिन की वैलिडिटी के साथ आने वाली प्लेन में यूजर्स को 500MB डाटा  के अलावा 100 मिनट कॉलिंग और 100 SMS भेजने का विकल्प मिलता है । इस प्लान का फायदा अमेरिका यूरोप गल्फ कंट्रीज एशिया और अफ्रीका में दिया जा रहा है ।

और यदि सब्सक्राइबर्स 755 रुपए कीमत वाले इंटरनेशनल रोमिंग पैक से रिचार्ज करना चाहते हैं तो कर सकते हैं इस प्लान में सब्सक्राइबर्स को 5 दिनों की वैलिडिटी के साथ 1GB डाटा मिल जाता है और इसके अलावा इसमें किसी भी प्रकार के बेनिफिट नहीं मिलते हैं ।

आशा करता हूं की Airtel Recharge Plan के बारे में आपको जानकारी अच्छी लगी हो । अगर आपको यह ब्लॉग पसंद आया हो तो अपने दोस्तों को जरुर शेयर करें! धन्यवाद

x