Fresh Prints Hiring: घर बैठे कमाई महीने के $200, यहां करें apply

By Kailash Jat

Published On:

Fresh Prints Hiring: घर बैठे कमाई महीने के $200

Work From Home Jobs 2024: यह पूरी तरह से रिमोट जॉब है यानी आप इस काम को अपने घर बैठे आसानी से कर सकते हैं इसलिए कोई भी फ्रेशर और अनुभवी उम्मीदवार आसानी से आवेदन कर सकेगा साथ ही अगर आप छात्र हैं, ग्रेजुएशन कर रहे हैं या कर चुके हैं।

फिर भी आप इसमें आसानी से आवेदन कर सकते हैं इसलिए पोस्ट को पूरा पढ़ें, यहां मैं आपको सारी जानकारी बताऊंगा कि आप इसमें कैसे आवेदन कर सकते हैं, इसके लिए कौन पात्र होगा, सब कुछ आपको इस पोस्ट में दिखाई देगा।

Fresh Prints Hiring: घर बैठे कमाई महीने के $200

यहां मैं आपके लिए 12वीं पास पार्ट टाइम और वर्क फ्रॉम होम से जुड़ी नौकरियां लाता रहता हूं, इसलिए बिना समय बर्बाद किए शुरू करते हैं।

Fresh Prints Hiring

तो दोस्तों, आज की कंपनी है Fresh Prints और जिस पद के लिए यह अभी भर्ती कर रही है वह है ऑपरेशन इंटर्न। कोई भी नया और अनुभवी उम्मीदवार आसानी से आवेदन कर सकता है।

  • Location: साथ ही अगर हम लोकेशन की बात करें तो यह इंडिया रिमोट जोब होने वाली है, इसलिए यदि आप भारत के किसी भी राज्य या शहर से हैं तो आप यह इंटर्नशिप अपने घर बैठे कर सकते हैं।
  • Working Hours: तो दोस्तों यहां पर आपके काम का समय सुबह 8 बजे से शाम 5 बजे तक होगा, जो कि न्यूयॉर्क के समय के आधार पर आपका समय होगा।
  • Internship Start Date: आपकी इंटर्नशिप की अवधि 1 जून से शुरू होगी और 1 अगस्त तक चलेगी.
  • Work setup: Remote Job

तो इस इंटर्नशिप में आपको जो पैसे मिलेंगे वह डॉलर में होंगे यानी आपको प्रति माह 200 डॉलर मिलेंगे, इसलिए यदि हम इसे भारतीय रुपये में कन्वर्ट करते हैं तो यहां आप देख सकते हैं कि लगभग 16,669 आ रहे हैं, इसलिए लगभग आपको यहां कई चरण मिलेंगे। तो अगर आपकी इंटर्नशिप अच्छे से पूरी हो जाती है तो आप यहां फुल टाइम काम भी कर सकते हैं।

See also  Block Supervisor Bharti: बिना परीक्षा ब्लॉक सुपरवाइजर भर्ती योग्यता 12वीं पास सैलरी 21500,मेरिट से चयन

Responsibilities (जिम्मेदारियां)

तो दोस्तों, अब देखते हैं इसकी जिम्मेदारियां, तो यहां आपको ऑपरेशन टीम की मदद करनी होगी, आंतरिक कर्मचारियों और कैंपस प्रबंधकों से जो भी प्रश्न हैं उन्हें हल करना होगा, साथ ही जो भी संसाधन हैं उनके मूल्य कोड भी साझा करने होंगे। आपको अपना काम जल्दी और समय पर पूरा करना होगा और पता लगाना होगा कि कंपनी के लिए क्या अच्छा हो सकता है.

कौन-कौन अप्लाई कर सकते है

तो दोस्तों अब देखते हैं कि इसमें कौन आवेदन कर सकता है, कोई भी अंडरग्रेजुएट, ग्रेजुएट, पोस्ट ग्रेजुएट, किसी भी स्ट्रीम, किसी भी सीटी का अभ्यर्थी इसमें आसानी से आवेदन कर सकता है।

Skills (योग्यता)

तो योग्यता के बारे में बात करते हुए, उन्होंने यहां जो योग्यता मांगी हैं वह यह है कि आपकी मौखिक और लिखित अंग्रेजी योग्यता अच्छी होनी चाहिए और आपके पास दबाव में काम करने की क्षमता, विवरणों पर मजबूत ध्यान, पहचानने की क्षमता और आपके पास Google सीट की‌ जानकारी होनी चाहिए। तो दोस्तों यह थी इसकी मूलभूत आवश्यकता।

See also  Railway Data Entry Operator Vacancy: रेलवे डाटा एंट्री ऑपरेटर भर्ती का बंपर पदों के लिए नोटिफिकेशन जारी

Fresh Prints जोब के लिए कैसे अप्लाई करें

अब बात करते हैं कि आप इस नौकरी के लिए आवेदन कैसे करेंगे, तो दोस्तों मैंने आपको नीचे इस नौकरी का आवेदन लिंक दे दिया है, आप यहां क्लिक करके आसानी से नौकरी के लिए आवेदन कर सकते हैं।

Fresh Prints Apply Link:- https://boards.greenhouse.io/freshprints/jobs/5120949004?rid=RMjQwOTo0MDY1OmQ5NDo3MmNmOmQxZGU6MzFjODpkOTE4OjUzMzc

निष्कर्ष

तो दोस्तों, आज की पोस्ट के लिए धन्यवाद, बस इतना ही, मुझे आशा है कि आपने सफलतापूर्वक फॉर्म अप्लाई कर दिया है, अगर आपको कोई समस्या आती है तो आप मुझे कमेंट कर सकते हैं।

x